सोनियां गांधी ने कोरोना को लेकर संसदीय क्षेत्र रायबरेली के लिये खोला खजाना

आपका प्रदेश उत्तर प्रदेश

कांग्रेस की राष्ट्रीय अध्यक्ष एवं रायबरेली की सांसद सोनिया गांधी  ने जिलाधिकारी रायबरेली को पत्र लिखकर संस्तुति दी है कि जनपद की जनता को कोरोना आपदा से मदद के लिए जितने भी फंड की जरूरत हो निर्गत कर सकती हैं।

सांसद श्रीमती सोनिया गांधी ने कहा कि कोरोना एक वैश्विक महामारी है, हमारे देश में भी कोरोना वायरस के पीड़ितों की तादात बढ़ रही है उन्होंने रायबरेली की जनता से अपील की है कि सावधानी बरतें और स्वास्थ्य विभाग व प्रशासन की तरफ से जारी निर्देशों का सख्ती से पालन करें।

सोनिया गांधी ने जिला प्रशासन से अपील करते हुए कहा कि सेनिटाइजर, फेस मास्क, साबुन इत्यादि वितरित किया जाये खासकर दिहाड़ी मजदूर, बेघर और बुजुर्गों का विशेष ध्यान रखा जाये। जनता की प्रतिनिधि होने की हैसियत से मुझसे जिस प्रकार का सहयोग चाहिए उसके लिए मैं प्रतिबद्ध हूं। 

कांग्रेस जिला प्रवक्ता अभय त्रिवेदी ने उक्त जानकारी देते हुए बताया कि सांसद द्वारा जनपद वासियों की हर संभव मदद के लिए सांसद महोदया ने प्रशासन और पार्टी पदाधिकारियों से निवेदन किया है कांग्रेस जिलाध्यक्ष पंकज तिवारी ने समस्त जनपद की ओर से आभार जताते हुए कहा कि इस मुसीबत और मुश्किल घड़ी में जनपद के प्रत्येक नागरिकों के लिए न सिर्फ चिंतित हैं बल्कि जिला प्रशासन को राहत और बचाव के लिए निर्देशित कर रही हैं ताकि जनपद वासियों को किसी तरह की कोई परेशानी न होने पाये।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *